Thursday, November 15, 2012

आजा तुझको पुकारे मेरा प्यार

आ आ आ जा आजा आजा आजा।
तुझको पुकारे मेरा प्यार हो
तुझको पुकारे मेरा प्यार।
आजा मैं तो मिटा हूँ तेरी चाह में।

आखिरी पल है, आखिरी आहें,
 तुझे ढूंढ़ रही है।
डूबती सांसे बुझती निगाहें,
तुझे ढूंढ़ रही है।।
सामने आजा एक बार ...
आजा मैं तो मिटा हूँ ....
तुझको पुकारे मेरा प्यार।

दोनों जहाँ की भेंट चढ़ा दी मैंने,
चाह में तेरी।
अपने बदन की खाक मिला दी मैंने,
राह में तेरी।।
अब तो चली एक बार ...
आजा मैं तो मिटा हूँ .....
तुझको पुकारे ...

इतने युगों तक इतने दुखों को।
कोई सह न सकेगा।
तेरी कसम मुझे, तू है किसी की,
कोई कह न सकेगा।।
मुझ से है तेरा इकरार ...
आजा मई तो मिटा हु ....
तुझ को पुकारे .....

तेरी नजर की आश पड़े तो,
बुझे प्यास मिलन की।
तेरे बदन की ओट मिटे तो,
रहे लाज लगन की।।
मिल जाये चैन करार ....
आजा मैं तो मिटा हूँ ...
तुझको पुकारे मेरा प्यार ....

1 comment:

AVINASH AKELA said...

सर ,मैं बहुत बार इस गाना का lyrics खोजा हैं पर इतनी अच्छी से लिखा पहली बार मिला हैं। THANKS
www.yediniya.blogspot.com